सामरिक प्रशिक्षण योजना







+

लॉगिन या चर्चा में शामिल होने के लिए रजिस्टर कृपया। 23 सितंबर, 2003 09:23 यानी उन्हें एक प्रशिक्षण कार्यक्रम संसाधन के लिए पाने के लिए - - खरीद में वरिष्ठ प्रबंधन से प्राप्त करने के लिए आप संगठनात्मक उत्पादकता को प्रभावित करेगा कि उन्हें प्रशिक्षण कर्मचारियों को दिखाने की जरूरत होगी। आप संगठनात्मक उद्देश्यों और प्राथमिकताओं के अनुरूप लक्ष्य निर्धारित किया है, तो आप उन लक्ष्यों को पूरा करने के लिए कर्मचारियों से लैस होगा कि एक प्रशिक्षण कार्यक्रम स्थापित कर सकते हैं। यह एक रणनीतिक प्रशिक्षण योजना की मेरी समझ है। मैं सही करने की खड़े हालांकि अगर मैं गलत हूँ! लॉगिन या चर्चा में शामिल होने के लिए रजिस्टर कृपया। 23 सितंबर, 2003 09:23 यानी उन्हें एक प्रशिक्षण कार्यक्रम संसाधन के लिए पाने के लिए - - खरीद में वरिष्ठ प्रबंधन से प्राप्त करने के लिए आप संगठनात्मक उत्पादकता को प्रभावित करेगा कि उन्हें प्रशिक्षण कर्मचारियों को दिखाने की जरूरत होगी। आप संगठनात्मक उद्देश्यों और प्राथमिकताओं के अनुरूप लक्ष्य निर्धारित किया है, तो आप उन लक्ष्यों को पूरा करने के लिए कर्मचारियों से लैस होगा कि एक प्रशिक्षण कार्यक्रम स्थापित कर सकते हैं। यह एक रणनीतिक प्रशिक्षण योजना की मेरी समझ है। मैं सही करने की खड़े हालांकि अगर मैं गलत हूँ!