नि कार्ड खेल अगली नियति ( bw4 ) बूस्टर बॉक्स 36 पैक्स







+

सबसे उपयोगी ग्राहक समीक्षा 4 लोगों के 4 निम्नलिखित सहायक समीक्षा पाया 19 दिसंबर, 2013 पर mwalsh तक सत्यापित खरीद आप संभावित मेरे बेटे की क्रिसमस बर्बाद कर दिया है। मैं एक मोहरबंद बॉक्स में नि कार्ड की एक बूस्टर बॉक्स का आदेश दिया। मैं क्या मिला। ताश के पत्तों की 36 ढीला संकुल। क्या आप जहाज ढीला कार्ड से स्टॉक में कोई नहीं था कहने के लिए मैं बहुत पसंद होता है। यह इस बारे में कुछ भी करने के लिए बहुत देर हो चुकी है, जैसा कि मैं अब फँस गया हूँ। मैं अब में कार्ड डालने के लिए एक खाली बॉक्स के लिए देख शहर में स्टोर करने के लिए जा रहा हूँ। इस मद पर उत्पाद विवरण "नि ब्लैक एंड व्हाइट अगली नियति बूस्टर सील बॉक्स" था। बॉक्स मुद्दे के अलावा यहां एक दूसरा, और अधिक महत्वपूर्ण बात नहीं, हम बेईमान विक्रेताओं पैक वजन और Holos, गुप्त Rares उन युक्त हटाने जिससे "वजनी पैक 'के एक अभ्यास के बारे में पता हो गया है, और अल्ट्रा Rares में कम मूल्य पैक प्रतिस्थापन वहाँ उनकी जगह - सील गैर या ढीले पैक जब शिपिंग आसान करने के लिए। हम इस संभावना से बचने के लिए एक "सील बूस्टर बॉक्स" खरीदा है। अमेज़न पर अधिकांश सहायक ग्राहक समीक्षा (बीटा) एक Mewteo पूर्व पूर्ण कला समझे - महाकाव्य बॉक्स! 5 जनवरी 2015 जे एल विल्सन द्वारा - अमेज़न पर प्रकाशित सत्यापित खरीद अन्य विक्रेताओं बनाम MTGbiz से इनमें से एक डिब्बा खरीदा। मैं अन्य खरीदारों से प्रतिक्रिया के कुछ पढ़ा है और कई अपने बक्से, खोला तौला और हटाया बेहतर पैक के साथ resealed गया था कि संदिग्ध कि देखा। मैं अपने बक्से कारखाने सील कर दिया गया है या नहीं, के बारे में पूछने के लिए MTGbiz ई मेल और वे हाँ, उनके पैक फैक्टरी सील और नए ब्रांड हैं कि एक दिन बाद वापस उत्तर दिया। मैं अभी भी संदिग्ध था और मेरे आदेश रद्द माना जाता है, लेकिन अपने स्थानीय कार्ड की दुकानों में से कोई भी यह अब और बूस्टर बॉक्स ले। मैं बॉक्स खोला जब मैं हाँ, बॉक्स पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर और eacute के साथ प्लास्टिक की चादर में सील किया गया था कि देखा; इस पर गेंदों - मेरे बॉक्स वास्तविक था। मैं कार्ड खोला और समाप्त हो गया मेरा 6 पैक पर एक म्यूटो पूर्व पूर्ण कला खींच लिया - मैं चाहता था कि सटीक कार्ड! मैं रोमांचित था। मैं तीन अन्य पूर्व मेरे बॉक्स में कार्ड और Holo rares के पास बहुत है - सब सब बहुत खुश में। यह भाग्य का खेल है - आप अपने बूस्टर बॉक्स rares का पूरा होने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं, लेकिन आप बंद नहीं है या प्लास्टिक की चादर पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर और eacute भी नहीं है कि एक और विक्रेता से एक बॉक्स मिलता है, उस पर सोम का लोगो - यह वापसी और विक्रेता की रिपोर्ट। दुर्लभ पैक कार्ड में पन्नी के लिए थोड़ा अधिक होने के कारण वजन। कुछ विक्रेता भारी बाहर ले, और अन्य तौला पैक के साथ बक्से reseal और नए और सील के रूप में उन्हें बेचने, पैक वजन। आप ये पैक को खोलने के लिए तय अगर आप बहुत गरीब ड्रॉ होगा। तुम सिर्फ मेरे यूट्यूब चैनल मिल जाए, यह सही बॉक्स से मेरी उद्घाटन देखना चाहते हैं - OrneryPossum खोज। मैं इस सेट से एक बेहतरीन और नायाब कार्ड मिला है, क्योंकि मैं एक पांच सितारा समीक्षा दे रहा हूँ और खुश नहीं हो सकता है - मैं इस जानकारी में मदद करता है उम्मीद है! 6 लोगों में से 4 को निम्नलिखित सहायक समीक्षा पाया महान सेट। 3 मई 2012 शॉन एम Boley से - अमेज़न पर प्रकाशित यह एक बहुत अच्छा सेट है। पूर्व के ज्यादातर लेनेवालों के लिए नहीं है और वास्तविक gameplay के लिए संचालित एक छोटे से अधिक कर रहे हैं। मैं इस सेट से 20 पैक के आसपास कुछ मिल गया है और मैं केवल 2 पूर्व खींच लिया है।