स्टॉक और विकल्प दलाल की तुलना करें







+

स्टॉक और विकल्प दलाल की तुलना करें ब्रोकर से संबंधित विषयों यहाँ अक्सर चर्चा कर रहे हैं। दलालों पर समय की एक बहुत खर्च करने के लिए मेरे नेतृत्व में एक कारण है कि मैं Zecco, Scottrade, TradeKing, और Firstrade साथ खाता सहित कई ब्रोकरेज खाते हैं, भले ही मैं हमेशा इन दलालों पर कुछ नया या सुधार पा सकते है। एक भी परिवर्तन दलाल की मेरी पूरी धारणा को प्रभावित कर सकता है, क्योंकि ब्रोकरेज फर्मों में ही नहीं, दलालों खुद को, बल्कि अपने उत्पादों, सेवाओं, और उपकरणों के आगे मूल्यांकन करने के लिए नेतृत्व किया। उदाहरण के लिए, मैं अब चार से अधिक वर्षों के लिए Zecco के साथ मेरा खाता है। यह व्यापार के शेयरों के लिए प्रभारी आयोगों था कि केवल एक ही था के रूप में वापस मेरा खाता खोला जब 2007 में, दलाल बहुत ही अनूठा था। मैं अपने मॉडल पिछले सकता है पर शक है, हालांकि मैं अभी भी अपने आयोग मुक्त व्यापार की पेशकश का लाभ लेने के लिए शामिल हो गए और Zecco मेरे लिए केवल एक नाटक खाता था, हालांकि मैं काफी कुछ मुफ्त ट्रेडों बनाया है। मुक्त ट्रेडों अच्छे थे, वहीं वे लंबे समय तक नहीं किया। 2008 के बाद से, Zecco धीरे-धीरे मुक्त पेड़ों के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए निवेशकों के लिए अतिरिक्त आवश्यकताओं को जोड़ा गया है और अंत में इस साल की शुरुआत कार्यक्रम को मार डाला है। Zecco साथ रोलर कोस्टर अनुभव के बाद, मैं इस निष्कर्ष पर आया एक दलाल, कमीशन लागत is not के मूल्यांकन और परिणाम को निर्धारित करता है कि केवल कारक नहीं होना चाहिए कि जब। Zecco से मुफ्त ट्रेडों अच्छा था, लेकिन वे रहना होगा कि कोई गारंटी नहीं था। एक ही बात को भी विकल्प हाउस के लिए हुआ है। बाद में $ 2.95 पर अपने शेयर आयोग शुरू कर दिया है, लेकिन जो एक और डिस्काउंट दलाल $ 3.95 करने के लिए यह वृद्धि हुई है। दूसरी ओर, यह भी हम Zecco और विकल्प हाउस में किया था की तुलना में अधिक कमीशन लेते हैं कि दलालों, लेकिन अपने कमीशन साल के लिए स्थिर रखा गया है। दलालों के इस समूह में उदाहरण Scottrade और TradeKing शामिल हैं। साल के लिए अपने कमीशन को बनाए रखा है कि दो बहुत लोकप्रिय दलालों। उनके लिए, Theres उनके मूल्य निर्धारण के किसी भी, यह संभावना एक कट नहीं वृद्धि होगी, क्योंकि अगर स्थिरता उस तरह का भी वांछनीय है। मैं, जरूरत है मैं अभ्यस्त इस प्रकार, एक सुबह उठो और अपने ट्रेडिंग कमीशन ऊपर जाना होगा कि लगता है और विश्वास है कि क्योंकि लगभग एक दशक के लिए Scottrade के एक ग्राहक के रूप में, मैं गैर सेवानिवृत्ति में अपने निवेश की संपत्ति में से सबसे अधिक है फर्म के साथ खातों सस्ता है thats कहीं और करने के लिए संपत्ति स्थानांतरित करने के लिए। मैं कई दलालों से पहले की समीक्षा की है और इस तरह एक खाता खोलने और उनके साथ एक व्यापार बनाने के रूप में मेरे अनुभव साझा किया है, लेकिन चर्चा है कि यह विशेष रूप से कठिन पक्ष द्वारा दलालों पक्ष तुलना करने के लिए कर रही है, सब जगह बिखरे हुए। इसे बदलने के लिए, मैं बहु दलाल तुलना आसान बनाने के लिए, दोनों मैं का उपयोग करें और न सहित डिस्काउंट दलालों के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान करने के लिए इस पृष्ठ का उपयोग करने के लिए जा रहा हूँ। यह एक समीक्षा सभी पेज नहीं होगा। इसके बजाय, मैं केवल दलालों के बीच मुख्य अंतर पर प्रकाश डाला जाएगा, मुझे लगता है कि उन लोगों को, सबसे बात में अधिक जानने में रुचि रखते हैं, जो उन लोगों के लिए मेरे पिछले विचार विमर्श करने के लिए एक ही समय लिंक पर है। मैं पहले की तुलना करेंगे कि दलालों के पहले बैच मैं Zecco, Scottrade, TradeKing, और Firstrade, साथ एक खाता है उन लोगों के हैं। मैं इन सबसे पहले चयन कारण वे सभी निवेशकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं और समानता का एक बहुत व्यापार आयोगों से उत्पादों और सेवा करने के लिए, उन के बीच मौजूद है। Zecco बनाम TradeKing बनाम Scottrade बनाम Firstrade