यह नि टीसीजी ऑनलाइन अभी मेरे जीवन पर ले जा रहा है







+

Jinglz123 बस Jingling में शामिल हो: 9 जनवरी 2013 संदेश: 21,361 स्थान: वाशिंगटन पोस्ट करने की तारीख : 21 सितम्बर 2013 # 202 मैं मैं अपने पहले पूर्व कार्ड मिला कहा बस के रूप में हम्म और , मैं एक और मिल ebevan91 हमारा रोष है winged_aeroblast अब एक Noob न तो । मैं अपने नि के सभी पर 4 या 5 ऊर्जा की तरह था और वे सभी पूरी तरह से विकसित किया गया था। वैसे भी, सिर्फ एक चमकदार Hydreigon मिला है। मैंने सोचा कि मैं अपने पहले 2 चरणों में से 4 या 5 की तरह है, क्योंकि मैं अब एक डेक में डाल सकता है। जाहिर है मैं भी एक चमकदार Blitzle है । विस्तार के लिए क्लिक करें । Wooo चमकदार Hydreigon । शांत सामान। मैं वैध तरीके से वास्तविक पैक के बाहर इन shinies खींच लिया : % आइएमजी src="i. ebayimg/t/SHINY-SIGILYPH-118-116-SECRET-HOLO-PLASMA-FREEZE-POKEMON-CARD-Ultra-RARE-MINT-/00/s/NzIwWDUyMA==/z/GGgAAMXQLs5RwTRJ/$T2eC16J,!zcE9s4g0uEyBRwTRJPMug 60_35.JPG " /% इसके अलावा इन shinies खरीदा: और इन के लिए कारोबार : अच्छी चीज़ ।