विदेशी मुद्रा ओडिसी व्यापार प्रणाली के साथ धागा अनुभव







+

विदेशी मुद्रा ओडिसी व्यापार प्रणाली के साथ अनुभव तिथि नवम्बर 2011 पोस्ट 32 जुडें थोड़ा सा। मैं परीक्षण के लिए हस्ताक्षर किए गए हैं। अब तक मेरी धारणा शिक्षा अपने सिस्टम का उपयोग करने के उद्देश्य से और एक आत्म निर्देशित निवेशक विदेशी मुद्रा को समझने और किया जा रहा है के बारे में बहुत ज्यादा नहीं है, लेकिन फिर नहीं है कि यह है कि वे बेच रहे हैं और उनके स्वचालित ट्रेडों का औचित्य साबित करने के लिए पर्याप्त लाभ बनाने कि अगर बात नहीं करेंगे क्या मोटी कीमत। मैं सही ढंग से तो मुनाफे में पढ़ा है हालांकि, अगर वे पिछले 6 महीनों के लिए है कि प्रभावशाली हो ऐसा नहीं लगता है, लेकिन मैं कारोबार किया जा रहा है क्या आकार के खाते में पता नहीं है। अपनी साइट पर मैं व्यापार सबक अधिक का आयोजन किया गया, तो वे हो & quot लगते हैं यह करना चाहते हैं, चलो आज MT4 मंच पर एक नजर डालते हैं और हम देखते हैं कि & quot क्या देखते हैं; दृष्टिकोण के बजाय क्रमिक रूप से संगठित विशिष्ट सबक। व्यापार कमरे सत्रों अधिक उन्मुख चैट और इंतज़ार करो और देखो क्या होता है समझ नहीं पा रहे हैं। अब तक मेरी धारणा है कि आप अपने FXO रणनीतियों और विशेषज्ञ सलाहकारों के साथ साथ उनके प्रणाली, आप उस के साथ साथ एक व्यापक आधार वाले विदेशी मुद्रा शिक्षा नहीं खरीद रहे हैं का उपयोग करने के बारे में है कि शिक्षा खरीद रहे है। इस लेखन के समय मैं उनके आचरण या वे मेरे साथ बर्ताव किया है जिस तरह के बारे में कोई शिकायत नहीं है, वे मैं उनमें से बनाया है हर अनुरोध के बारे में बहुत ही उचित किया गया है है। मैं आपको 2 सप्ताह निशान के लिए एक नज़र रखना है, लेकिन आप क्या वे प्रस्ताव का मूल्यांकन करने के लिए और कैसे प्रभाव यह है करने के लिए प्रतिबद्ध करने के लिए समय में डाल करने के लिए तैयार कर रहे हैं यह सुनिश्चित कर लें कि सुझाव था। मेरे 2 सप्ताह के परीक्षण के ऊपर है एक बार मैं फिर से पोस्ट करेंगे लेकिन $ 97 (वापस) + डाक पर यह अपने आप के लिए उन्हें बाहर की जाँच करने के लिए एक बड़ा खतरा नहीं है।