पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी







+

पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी यहां कोई भी पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी है । हम दूर है और कुछ के बीच अन्य 'बाजार' व्यापारियों की तुलना में लग रहे हैं। जनवरी 2006 में शामिल हुए एक पूर्णकालिक, स्वतंत्र व्यापारी हो , आप व्यक्तित्व आवश्यकताओं है सुनिश्चित करने की जरूरत । मैं हर दिन , हर दिन , अकेले काम करने का विशेष रूप से सोच अकेले जा रहा हूँ। यह अपने आप सहित कुछ लोगों पर मुश्किल है। मैं निश्चित रूप से मैं एक नियम के रूप में , मैं योग्य , लोगों को पसंद नहीं है क्योंकि वास्तव में मुझे हैरान है, जो एक नियमित आधार पर लोगों के आसपास रहने की जरूरत है कितना कम करके आंका। घर से काम करने के बारे में ग्लैमरस कुछ भी नहीं है , यह सिर्फ काम करते हैं लेकिन लोगों के बिना है। मैं एक बैंक में काम करने की कल्पना या फंड में कम से कम मेरे लिए , ज्यादा बेहतर होगा।